मारुति कंपनी का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम में अब तक 161 केस

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 04:59 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार को फिर से 16 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन मरीजों में ज्यादातर सब्जी वाले हैं। वहीं एक कोरोना संक्रमित मारुति कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट का बताया जा रहा है। जिला स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों को स्पेशल कोविड अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज शुरु कर दिया है, वहीं इनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारेंटाइन करने की तैयारी कर रहा है।

शहर में सब्जी वालों के कोरोना की चपेट में आने से मामलों के बढऩे की आशंका और बढ़ जाती है। अब लोगों में डर का माहौल पैदा होने लगा है, क्योंकि सबसे ज्यादा सब्जी बेचने वाले ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, ऐसे में सब्जी खरीदने वाला भी संक्रमित हो सकता है। इस बिंदु पर खुद स्वास्थ्य विभाग भी चिंतित है। खुद स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर भी लोगों से अपील कर रहे हैं सब्जी बेचने वालों से सावधान होकर सब्जी खरीदें, सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें और फेस मास्क जरूर लगाएं।

बता दें कि जिले में 16 नए मरीज में सब्जी वालों के अलावा 5 केस सहरौल इलाके के हैं, 3 ट्रेनी नर्स भी संक्रमित मिली हैं। जिले का आंकड़ा 161 हो गया है। जिसमें 7 मरीज अपना इलाज करवाकर वापस अपने घर जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static