आंगनवाड़ी वर्कर ने निकाली सरकार की शव यात्रा, निष्कासित कर्मचारियों बहाल करने की मांग

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 05:10 PM (IST)

रोहतक(दीपक): प्रदेश भर की आंगनवाड़ी वर्कर और सहायिका पिछले 55 से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं इसी कड़ी में आज हजारों की संख्या में आंगनवाड़ी कर्मचारी व सहायिका रोहतक के मानसरोवर पार्क में इकट्ठा हुई और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की प्रदेश महासचिव पुष्पा दलाल ने बताया कि वह 55 दिनों से लगातार सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन कर रही है, लेकिन सरकार कि कानों में जूं तक नहीं रेंगती पिछले कई दिनों पहले सरकार के साथ बातचीत भी हुई थी लेकिन उनकी मांगे नहीं पूरी नही की इसलिए वह लगातार प्रदर्शन कर रही है ।

इसी कड़ी में आज उन्होंने शहर में से प्रदर्शन करते हुए सरकार की शव यात्रा निकालते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन प्रदेश महासचिव पुष्पा दलाल का कहना है कि प्रदेश भर में आंगनवाड़ी व सहायिका पदाधिकारियों को निष्कासित किया गया है जिसका वह घोर विरोध करती है ।

उनका कहना है कि आंगनवाड़ी वर्कर  इतनी पढ़ी-लिखी नहीं है जो कि पोषण ट्रेक ऐप को प्रयोग कर सके और ना ही उनके पास यह सुविधा है । इसलिए वह पुरजोर विरोध करती है कि सरकार इस ऐप को तुरंत प्रभाव से वापिस ले और इस तरह के कोई भी कार्य उन पर न थोपे वरना वह लगातार अलग अलग तरीके से प्रदर्शन करती रहेंगी ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static