आंगनवाड़ी वर्करों ओर सहायिकाओं ने थाली बजा किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 05:52 PM (IST)

रोहतक(दीपक): जिले में 8 दिसंबर से अपनी मांगों को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज रोहतक के मानसरोवर पार्क से लेकर जिला विकास भवन और अंबेडकर चौक तक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका ने थाली बजाकर प्रदर्शन किया।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन लगाने से पहले थाली बजाकर लोगों को जगाने का काम किया था उसी तरह आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका भी सरकार को थाली बजाकर जगाने का काम कर रही है। ताकि उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके। यही नहीं लगातार प्रदर्शन कर रही। आंगनबाड़ी यूनियन के 4 सदस्यों को भी जिला प्रशासन द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है इसको लेकर भी कार्यकर्ता और सहायिकाओं में रोष था।

वहीं दूसरी ओर पत्रकारों से बातचीत करते हुए आंगनवाड़ी वर्कर की जिला अध्यक्ष रोशनी ने बताया कि वह अपनी मांगों को लेकर लगातार 52 दिनों से प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा मिल रही उनकी सुविधाओं को खट्टर सरकार नहीं दे रही उन्होंने बताया कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन लगने से पहले थाली बजा कर देश को जगाने का काम किया था उसी कड़ी में हम भी चाहते हैं कि सरकार के कान खुले।उन्होंने बताया कि तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा सकता। उन्होंने यह भी बताया कि सरकार जानबूझकर उनकी मांगों को पूरा नहीं कर रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static