तीसरी बार पोती होने पर नाराज दादी ने एक माह की नवजात को मार डाला, टॉयलेट के गड्ढे से मिला शव

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 01:56 PM (IST)

तावडू : 2 दिन पूर्व संदिग्ध हालत में घर से गायब हुई एक माह की नवजात बच्ची का शव टॉयलेट सीट व सीवन लाइन के बीच बने गड्ढे से बरामद हुआ। हैरान करने वाली बात यह है कि घर में तीसरी बच्ची का जन्म होने से नाराज उसकी दादी ने उसकी हत्या की नीयत से जिंदा बच्ची को टॉयलेट लाइन में डाल दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गई। 

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया और दादी को गिरफ्तार कर लिया। खोरीकलां चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी का मामला चौकी में दर्ज होने के बाद जांच का जिम्मा उपनिरीक्षक बीर सिंह को सौंपा गया था। उन्हें सूचना मिली कि गायब बच्ची के परिवार वालों ने उसकी हत्या कर शव खुर्द-बुर्द कर दिया है।

जांच अधिकारी व चौकी प्रभारी ने उनके घर की तलाशी ली, उन्होंने टॉयलेट के लिए बने टैंक का ढक्कन उठाया  तो शक हुआ जब टैंक को साइड से तुड़वाया गया तो बच्ची को शव दिखाई दिया। अधिकारी ने पलवल से टीम को बुलाकर जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह भेज दिया। परिजनों से पूछताछ करने पर दादी ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु कर दी है। महिला ने फिलहाल हत्या का कारण नहीं बताया है। बताया गया है कि आऱोपी महिला का पहले से  ही 2 पोतियां है और तीसरी पोती होने के कारण उसने यह कदम उठाय़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static