अंबालावासियों को अनिल विज ने दी सौगात, करोड़ो के विकास कार्यों का किया शुभारंभ

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 09:31 AM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज एक बार फिर अंबाला की जनता को करोड़ो रूपए की सौगात दी। विज ने आज अंबाला में लगभग 4 विकासकार्यों का उद्घाटन किया  जिसमें सबसे अहम अंबाला को गंदगी से मुक्ति दिलवाने के सॉलिड वेस्ट मैनजमेंट प्लांट का उद्घाटन रहा  वहीं अंबाला की जनता को खुली नालियों से छुटकारा दिलवाने के काम का भी विज शुभारंभ किया। इस मौके पर विज ने कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा क़ी 2008 में लगाया गया सॉलिड वेस्ट मैनजेमेंट प्लांट कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से ही नहीं चल पाया था। 

अंबाला के नारायणगढ़ कस्बे के नजदीक स्थित पटवी गाँव में 2008 में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट लगाया गया था , लेकिन 12 साल बीत जाने के बाद अब उस प्लांट में सिर्फ और सिर्फ जर्जर हो चुके शेड ही बचे थे , लेकिन अंबाला में विकास बाढ़ लाने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए आख़िरकार इस सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को चालू करवा दिया है। आज विज ने खुद इस प्लांट को बटन दबाकर चालू किया। ताकि अंबाला को अब कूड़े से निजात मिल सके। इस मौके पर अंबाला नगर निगम के प्रशासनिक अधिकारीयों ने विज को प्लांट की जानकारी दी।

इस प्लांट को लेकर विज ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा क़ी 2008 में ये प्लांट लगा दिया गया था लेकिन कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से यह प्लांट चल नहीं पाया था।  वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी में जगमग अंबाला योजना के तहत लगने वाली स्मार्ट एलईडी लाइट्स , व्यायामशाला और अंबाला में सभी नालियां अंडरग्राउंड करने के प्रोजेक्ट का अभी शुभारंभ किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static