वॉकर के सहारे निरीक्षण करने नदी पर पहुंचे अनिल विज, बोले- सेहत के साथ-साथ काम भी जरूरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 01:20 PM (IST)

अंबाला(अमन)- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज फ्रैक्चर के बावजूद अंबाला साहा राष्ट्रीय राज मार्ग का औचक निरीक्षण करने निकल पड़े। टूटी सड़क पर विज का काफिला धीरे-धीरे चलता रहा और फिर विज बैसाखियों के सहारे कार से उतर कर टांगरी नदी पर निर्माणधीन ब्रिज का निरीक्षण किया और इंजीनियर्स से पूरे काम का ब्यौरा लिया।

अपनी कार्य शैली के लिए मशहूर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री आज टांग टूटी होने के बावजूद करोड़ो की लागत से बन रहे अंबाला साहा राष्ट्रीय राज मार्ग का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए । सड़क टूटी थी और विज के टांग में फ्रेक्चर लिहाजा विज का काफिला धीमी गति से टूटी सड़क से  निकला । विज ने लगभग 10 किलोमीटर तक सफर करके अंबाला साहा राजमार्ग का निरीक्षण किया और फिर विज टांगरी नदी के पास चल रहे निर्माण स्थल पर पहुंचे ।

PunjabKesari
बैसाखियों के सहारे कार से उतर विज धीरे- धीरे निर्माण स्थल तक गए और वहां मौजूद इंजीनियर्स से सारे निर्माण कार्य का ब्यौरा लिया । विज ने सड़क निर्माण में लगे सभी लोगों को उच्च स्तरीय सामाग्री इस्तेमाल करने और जल्द काम को निपटाने का आदेश दिया । इस दौरान पहले से ही खराब सेहत के कारण विज की आवाज लड़खड़ाने लगी और जब उनसे इस बारे पूछा गया तो उनका जवाब था कि सेहत ठीक है लेकिन काम भी जरूरी है । 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static