नवजोत सिद्धू को अनिल विज की बड़ी नसीहत- पार्टियां न खराब करें, अपना ही दल बना लें

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 04:48 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के रिश्तों पर जमी बर्फ पिघलने का नाम नहीं ले रही है। दोनों के बीच खींचतान लगातार सामने आती रही है। इस बीच अब नवजोत सिद्धू द्वारा आप की तारीफ करने के बाद सियासी पारा और भी चढ़ गया है। इस गरमाये सियासी माहौल में अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिद्धू को बड़ी नसीहत दे डाली। विज ने कहा कि सिद्धू अलग-अलग पार्टियों में जाकर पार्टियां खराब ना करें। इससे बेहतर है कि वह अपनी पार्टी बना लें। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि हमारे विपक्षी आप ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। चाहे वह 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाए गए ड्रग्‍स, किसानों की परेशानियां, भ्रष्टाचार एवं बिजली संकट के मुद्दे हों या फिर आज जिस तरह मैंने 'पंजाब मॉडल' पेश किया है। यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

पिछले कुछ महीनों से पंजाब कांग्रेस में खुलकर कलह देखने को मिल रही है। नवजोत सिंह सिद्धू और कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। दोनों नेताओं के बीच जारी कलह को खत्म करने के लिए कांग्रेस पार्टी हर संभव कोशिश कर चुकी है। तकरार को दूर करने के लिए पिछले हफ्ते नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static