युवक की हत्या करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, 8 आरोपियों को पहले किया जा चुका काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 08:06 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : सीआईए रेवाडी पुलिस ने वर्ष-2020 में गोली मारकर एक युवक की हत्या करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को प्रोडैक्शन वांरट पर गिरफतार करके 3 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला गुरुग्राम के गाँव भूढका निवासी पवन नेहरा के रूप में हुई है। उक्त मामले मे 8 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है। जांचकर्ता ने बतलाया की 05 फरवरी 2020 को दिनेश निवासी जाट भुरथल के लग्न समारोह मे उसके दोस्त अशोक, मोनी उर्फ ललित, दिपक व उसके अन्य साथी हुए थे।

उसी दौरान वहाँ पर हरिओम पुत्र गुलाब सिंह निवासी बसई गुरुग्राम व अमित पुत्र ब्रहमपाल निवासी देवीलाल कॉलोनी गुरुग्राम व पवन निवासी भुढका व उनके साथ कुछ और साथी गाड़ियों में सवार होकर आए और गाड़ी से उतरने के बाद ललित उर्फ मोनी, दिपक व अशोक पर गोली चलानी शुरु कर दी ओर ललित उर्फ मोनी, दिपक व अशोक को गोली लगने से घायल होने पर वे सभी वहाँ से गाड़ियों मे सवार होकर भाग गए। उसके बाद आस-पास के लोगो ने साधन का प्रबंध करके घायलो को ईलाज के लिए अस्पताल मे दाखिल करवाने के लिए भेज दिया तथा पुलिस को सुचना दी गई।

पुलिस को सुचना मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने घायल अशोक के ब्यान पर हत्या की कोशिश व आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। ईलाज के दौरान ललित उर्फ मोनी की गोली लगने से मौत होने के कारण मुकद्दमे में हत्या की धारा जोड़ी गई तथा मामले मे कार्यवाही करते पुलिस ने मामले मे सलिंप्त 8 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उक्त मामले मे सीआईए रेवाडी पुलिस ने आगामी कार्यवाही करते हुए बुधवार को मामले मे सलिंप्त एक और आरोपी पवन नेहरा पुत्र दयाराम निवासी भूढका जिला गुरुग्राम को अदालत से प्रोडैक्शन वारंट पर गिरफतार करके अदालत से 3 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। उक्त आरोपी हत्या के किसी अन्य मामले मे फरीदकोट पजांब जेल मे बन्द था। आरोपी पवन नेहरा पर हरियाणा व पंजाब मे लगभग 7 मुकदमे हत्या करने व 2 मुकदमे हत्या कि कोशिश करने के दर्ज है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static