एक और बेटी पर हुआ अत्याचार, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती युवती के साथ हुआ दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 10:40 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम के एक नामी निजी अस्पताल में भर्ती सांस की मरीज युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में हो रही दिक्कत के चलते 22 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती करवा गया था, ज्यादा तबियत खराब होने पर पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया था। पीड़िता ने बीती 27 अक्तूबर को पिता को अपने साथ दुष्कर्म की जानकारी इशारों और लिख कर दी। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलते ही सुशांत लोक थाने में धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इस मामले में एसीपी हेडक्वार्टर उषा कुंडू ने बताया कि पीड़िता इस वक्त बयान देने की स्थिति में नहीं है, लेकिन पीड़िता ने किसी विकास नाम के शख्स का जिक्र किया है। 22 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि सरकारी अस्पताल की टीम द्वारा पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है। अस्पताल में कोई विकास नाम का शख्स है भी या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

वहीं मामला देश के नामी निजी अस्पताल से भी जुड़ा है। इस लिहाज से पुलिस बेहद बारीकी से जांच करने में जुटी है। एसीपी हेडक्वार्टर का कहना है कि अभी यह भी साफ नहीं हुआ है कि दुष्कर्म अस्पताल के अंदर हुआ है या बाहर, लेकिन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गंभीरता से काम करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static