दिल्ली फायर सर्विस का एक और कर्मचारी मिला कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 02:26 PM (IST)

राेहतक (दीपक): रोहतक जिले के नयाबांस गांव में 21 मई को मिले दिल्ली फायर सर्विस के कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी का दोस्त पॉजिटिव पाया गया। गढ़ी सांपला गांव का रहने वाला यह युवक भी दिल्ली फायर सर्विस में नौकरी करता है। यह दोनों एक ही गाड़ी में सवार होकर नौकरी पर जाते थे। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव युवक को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कर लिया है। 

जिले के गढ़ी सांपला गांव में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह युवक भी दिल्ली फायर सर्विस का कर्मचारी है। इससे पहले जिले के नया बांस गांव का रहने वाला दिल्ली फायर सर्विस का एक कर्मचारी 21 मई को कोरोना पॉजिटिव मिला था। यह दोनों ही एक गाड़ी में सवार होकर दिल्ली नौकरी पर जाते थे। जिसके बाद गढ़ी सांपला गांव के युवक को जैसे ही बुखार की शिकायत हुई, उसने भी अपनी जांच सांपला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराई। जहां उसका कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की टीम गढ़ी सांपला गांव पहुंची और कोरोना पॉजिटिव युवक के परिवार के लोगों की भी सैंपलिंग शुरू कर दी। यही नहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे गांव की भी स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक के घर के सामने से गुजरने वाली गली को सील कर दिया है, ताकि संक्रमण और ज्यादा ना फैल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static