रोहतक में एक और खिलाड़ी की गला रेत कर हत्या, होटल के बिल और पार्किंग की पर्ची से हुई पहचान

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 05:28 PM (IST)

रोहतक (दीपक): अखाड़ा हत्याकांड के बाद चर्चा में आए रोहतक में माना जा रहा था कि अब शहर में कुछ दिन चैन अमन रहेगा, लेकिन रोहतक में हत्याओं के सिलसिला लगातार जारी है। पांच खिलाड़ी और कोच की हत्या के बाद एक और राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी की हत्या कर दी गई। मृतक वेटलिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी, जो भोपाल की रहने वाली थी। 

दो दिन पहले भोपाल से रोहतक आई थी, महिला की शिनाख्त जेब में मिली पार्किंग पर्ची ओर होटल बिल से हुई है। मृतक खिलाड़ी ने करीब दो साल पहले एक कोच पर रेप का मामला भी दर्ज करवा रखा है, फिलहाल महिला खिलाड़ी का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों ने रोहतक में ही अंतिम संस्कार कर दिया है। 

महज दस दिनों में 8 हत्याए पुलिस प्रसाशन पर बड़े सवाल खड़े कर रही है। जानकारी के मुताबिक भोपाल की रहने वाली एक वेटलिफ्टर महिला राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी, जिसका शव दो दिन पहले रोहतक किलोई-धामड़ गांव के पास से गुजरने वाली नहर की पटरी पर मिला। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। यहीं नही महिला खिलाड़ी के शव को जलाने की भी कोशिश की गई। 

PunjabKesari, haryana

पहले तो मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई, लेकिन बाद में जेब से भोपाल स्थित होटल के बिल और पार्किंग की पर्ची से शिनाख्त हो पाई, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई कि वह रोहतक के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशन में थी और यहां आती रहती थी।

मृतक खिलाड़ी ने लगभग ढाई वर्ष पहले रोहतक के एक वेटलिफ्टिंग कोच पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और नाले में फेंकने की कोशिश की। उसने शिकायत में कहा था कि वह 2015 में जबलपुर में एक प्रतियोगिता में वह इस कोच से मिली थी। इसके बाद दोनों ने आपस में एक दूसरे का नंबर लिया और बात करने लगे। कोच 2017 में सेना से सेवानिवृत्त हुए थे, जिसके बाद उसे रोहतक स्थित राजीव गांधी स्पो‌र्ट्स कांपलेक्स में कोच पद पर नियुक्ति मिल गई थी।

महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाया था कि कुछ माह बाद कोच ने नौकरी दिलाने और विवाह करने का वादा कर रोहतक बुला उससे दुष्कर्म किया। उसकी शिकायत के बाद कोच को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया था। दुष्कर्म का प्रकरण रोहतक कोर्ट में विचाराधीन है। उसने आरोपित कोच के खिलाफ भोपाल के गोविंदपुरा और एमपी नगर थाने में केस वापस लेने का दबाव डालने और धमकी देने का मुकदमा भी दर्ज कराया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static