इस हरियाणवी महिला कलाकार को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, मांगी 20 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 02:00 PM (IST)

पानीपत(सचिन):  हरियाणा की महिला कलाकार विजेता रानी उर्फ अंशु राणा को सोशल मीडिया पर 20 लाख की फिरौती मांगी गई है। इतना ही नहीं फिरौती की रकम न देने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी भी दी गई  है। अंशु राणा ने बताया कि धमकी व परेशान करने की शिकायत 8 मई को ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में की थी। वह इस मामले में SP और साइबर सेल में भी गई। इसके बाद भी पुलिस ने शिकायत के 36 दिन बाद केस दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार बीते डेढ़ महीने से सोशल मीडिया पर एक युवक उन्हें परेशान कर रहा है। पहले तो युवक उनके अकाउंट पर कमेंट्स करता रहा। अब वह 20 लाख रुपए की मांग कर रहा है। रुपए न देने पर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देता है। आरोपी युवक ने उनके नाम से सोशल मीडिया पर दो फर्जी अकाउंट बनाए हुए हैं। वह कमेंट्स में दूसरे कलाकारों के साथ उनका नाम जोड़कर भद्दे कमेंट्स करता है। जिस कारण वह बीते डेढ़ माह से परेशान हैं। आरोपी सोशल मीडिया पर चैट करने के साथ उन्हें ऑडियो और वीडियो कॉल करता है। लेकिन उसमें वह चेहरा छिपाने के लिए मोबाइल का कैमरा ऑफ कर दिया।

बता दें कि लाडो गाने से समाज में कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज उठाने वाली अंशु राणा हरियाणा के जिला पानीपत की रहने वाली हैं। उन्होंने लाडो समेत अनेक गानों में एक्टिंग की है। बताया जा रहा है कि फिरौती मांगने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर कलाकार के नाम से फर्जी अकाउंट बनाए हुए हैं। आरोपी सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट्स करता है।

इस पूरे मामले में डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि आशु राणा हरियाणवी कलाकार ने शिकायत दी थी कि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये धमकी व अश्लील कमेंट डाले जा रहे हैं ।मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static