राम रहीम को फरलो मिलने पर अंशुल छत्रपति का बड़ा बयान, हरियाणा सरकार पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 03:33 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को 21 दिन की फरलो दिए जाने पर दिवंगत पत्रकार छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने डेरा प्रमुख को दी गई फरलो का विरोध करते हुए कहा कि चूंकि पंजाब और यूपी में चुनाव होने हैं जिससे ये साफ जाहिर होता है कि राजनीतिक फायदे के लिये अपराधी किस्म के व्यक्ति को बेनिफिट दिया जा रहा है जिसके विरोध में वे हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे ।उन्होंने कहा कि ये सब हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार की मिलीभगत का नतीजा है । 

अंशुल ने कहा कि इससे पहले भी जब डेरा प्रमुख ने पेरोल लगाई तो जिला सिरसा प्रशासन ने हर बार सुरक्षा का हवाला दिया।उसके बाहर आने से ला एन्ड ऑर्डर को खतरा है और इससे दंगे तक भड़क सकते हैं। इसलिए अब ये नया तरीका रच कर उन्हें फरलो दी गई है।

उन्होंने कहा कि 2017 में भी जब डेरा प्रमुख को जेल हुई थी उस समय भी हिंसा का नंगा नाच हुआ था। चूँकि अब चुनाव है इसलिए वोट बैंक के लालच में ये सब खेल खेला जा रहा। उन्होंने कहा कि सियासत का ये खेल बंद होना चाहिए वही उन्होंने कहा कि पिछले दिनों डेरा परिसर में कुछ उम्मीदवार वोटों के लिए पहुंचे थे इसलिए वो लोगो से अपील करते हैं कि ऐसे लोगो को सबक सिखाया जाना चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static