सोनीपत से गायब हुए आंसू और साहिल हरिद्वार में मिले, जानें पूरा मामला(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:48 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव जाटी से लख्मीचंद पाठशाला से 2 विद्यार्थी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया और महज 24 घंटे के अंदर ही दोनों को विद्यार्थियों को सकुशल हरिद्वार से बरामद कर लिया है। बच्चों ने बताया कि वह बगैर किसी को बताए पाठशाला से हरिद्वार चले गए थे। फिलहाल, पुलिस ने दोनों बच्चों को बरामद कर पाठशाला के अध्यापकों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, लख्मीचंद पाठशाला में पढऩे वाले साहिल और आशु रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। अध्यापकों के अनुसार वह दोनों दूध लेने के लिए पाठशाला से बाहर गए थे। लेकिन वापस नहीं लौटे। उसके बाद पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में ही दोनों बच्चों को हरिद्वार से बरामद कर लिया है। आंसू नाम के विद्यार्थी ने बताया कि वह किसी से बगैर बताए अपने साथी साहिल के साथ हरिद्वार चला गया था।

इन बच्चों में साहिल सोनीपत के गांव में भैरू का रहने वाला है और आशु यूपी का रहने वाला है। पाठशाला में पढ़ाने वाले शास्त्री ने बताया था कि दोनों छात्र स्कूल से दूध लेने के लिए बाहर आए थे इसके बाद वे गायब हो गए थे। था। फिलहाल दोनों विद्यार्थी सुरक्षित हैं और पाठशाला में अध्यापकों के हवाले कर दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static