हरियाणवी फिल्म ''सेफ हाउस'' को लेकर मशहूर ऐप STAGE विवादों में घिरी, संस्कृति से छेड़छाड़ का आरोप

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 08:38 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणवी संस्कृति की फिल्मों और अन्य मनोरंजक कार्यक्रमों के लिए मशहूर स्टेज ऐप विवादों में घिर गई है। ऐप पर प्रसारित होने वाली एक फिल्म में हरियाणवी संस्कृति को तोड़-मरोड़ कर पेश किए जाने का आरोप लगा है, जिसके लिए 5 करोड़ का दावा भी ठोंका गया है। 

आरोप है कि फिल्म में हरियाणवी संस्कृति के साथ छेड़छाड़ तो की ही गई है, साथ ही एक सीन में जज को गालियां देते हुए भी दिखाया गया है, जिससे न्यायपालिका की छवि भी खराब हो रही है। बता दें कि हरियाणवी फिल्म 'सेफ हाउस' 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही यह विवादों में फंस गई। फिल्म समाज में प्रेमी युगल की ओर से शादी करने के मामलों पर बनाई गई है।

इन आरोपों को लगाने वाले रोहतक कोर्ट में वकालत कर रहे वकील दिग्विजय जाखड़ का कहना है कि 3 दिसंबर को हरियाणवी फिल्म रिलीज होनी है। इससे पहले ऐप के माध्यम से फिल्म का ट्रेलर दिखाया जा रहा है। फिल्म के अंदर न्याय प्रणाली पर आपत्तिजनक दृश्य फिल्माए गए हैं। जज व वकील पर गलत टिप्पणियां की गई हैं, जिससे समाज में न्यायपालिका की छवि धूमिल होगी।

PunjabKesari, Haryana

वकील जाखड़ ने कहा कि इतना ही नहीं, फिल्म में कोर्ट परिसर में एक मामले की सुनवाई के दौरान जज को गाली देते हुए चप्पल भी मारी गई है। इसके चलते फिल्म निर्माताओं व कलाकार को कानूनी नोटिस भेजकर दृश्य हटाने की मांग की है। उन्होंने दृश्य न हटाने पर पांच करोड़ का मानहानि का दावा करने की बात कही है। उन्होंने इस मामले में फिल्म निर्माताओं द्वारा आपत्तिजनक दृश्य न हटाए जाने पर हाईकोर्ट जाने की बात कही है।

जाखड़ ने बताया कि उन्होंने नोटिस में हरियाणवी कलाकार राममेहर मेहला व इस फिल्म के क्रिएटर रमेश चहल हैं, जिन्हें पार्टी बनाया गया है। उन्होंने इस मामले को लेकर हाईकोर्ट के सीनियर वकील सुरेन्द्र डारिया व अनिल कादियान को भी अवगत करवाया है। इसके लिए एक ड्राफ्ट भी तैयार हो रहा है, अगर फिल्म निर्माता नहीं मानते हैं तो हाईकोर्ट का दरवाजा जरूर खटखटाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static