पार्षद के खिलाफ झूठी शिकायत करने वाले के खिलाफ एसपी से लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 10:32 AM (IST)

 

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : पार्षद के खिलाफ शिकायत करने वाले संबंधित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराने की गुहार पार्षदों एवं चेयरपर्सन ने आज एसपी अभिषेक जोरवाल से लगाई। वार्ड नंबर दो के पार्षद सुरेश शर्मा के खिलाफ मारपीट का मामला अब एसपी दरबार में पहुंंच गया वहीं सभी पार्षद व चेयरपर्सन इस मामले को लेकर एकजुट होकर लामबंद हो गए हैं।

 करीब आधा दर्जन पार्षद चेयरपर्सन पूनम यादव की अगुवाई में एसपी जोरवाल के पास पहुंचे और पार्षद सुरेश शर्मा के खिलाफ शिकायत देने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। पार्षद सुरेश शर्मा ने बताया कि 23 अगस्त को वह अपने घर की बालकनी में पत्नी के साथ बैठे थे तभी उनके पास सुधीर यादव आया और कुछ दस्तावेज पर हस्ताक्षर व मुहर लगाने की बात कही।  

इस पर उन्होंने सुधीर के बच्चों के आधार कार्ड करेक्शन संबंधित फार्म पर हस्ताक्षर कर मुहर लगा दी लेकिन उनके पिता के वार्ड से संबंधित कोई दस्तावेज व सबूत नहीं दे पाए इसके चलते उन्होंने हस्ताक्षर नहीं किए। उनके बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ बावजूद सुधीर यादव ने उनके खिलाफ गोकल गेट चौकी पुलिस में मारपीट की शिकायत दे दी।

इस पर अगले दिन पुलिस ने पार्षद को पूछताछ के लिए बुलाया। सुरेश शर्मा ने कहा कि सुधीर ने उनकी झूठी शिकायत देकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है। इसी के चलते आज पार्षदों व चेयरपर्सन की अगुवाई में पार्षद सुरेश शर्मा एसपी अभिषेक जोरवाल से मिले और उन्हें पूरी घटना बताकर सुधीर यादव के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static