हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 01:58 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद के एनएच 9 पर स्थित गांव धांगड़ में बीती रात करीब 10 बजे  कार में सवार होकर आए हथियारों से लैस बदमाशों ने करीब 15 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट की यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। 

डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि देर रात करीब (27 नवम्बर) 10 बजे धांगड़ गांव में स्थित चौधरी पेट्रोल पंप पर लूटपाट की घटना हुई। इसके संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने करीब ₹15000 पेट्रोल पंप से लूट लिए। फ़िलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं पैट्रोल पंप के मैनेजर संजय कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप पर देर रात करीब 10 बजे एक आई20 कार में 6 लोग सवार होकर आए जिसमें से 5 लोग गाड़ी से उतरकर पंप के ऑफिस में पहुंचे।

ऑफिस में घुसे बदमाशों में शामिल एक शख्स के पास पिस्टल था, एक के पास चाकू और एक के पास डंडा था। इन्होंने यह सब हथियार दिखाते हुए 15 से 20 हजार की नकदी गल्ले से निकाल ली और और मौके से फरार हो गए। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई पुलिस अब पूरी घटना की जांच में लगी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static