2 लाख की रिश्वत लेता इंस्पैक्टर दोस्त सहित गिरफ्तार, सफाई का ठेका दिलाने के लिए मांगे थे रुपए

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 09:29 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : विजीलैंस की टीम ने नगर निगम के चीफ सैनीटरी इंस्पैक्टर अनिल नैन व उसके दोस्त दीपक को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सफाई ठेकेदार जिंदल कुमार को सफाई का ठेका दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपए मांगे गए थे। एक लाख रुपए ठेकेदार पहले दे चुका था। शुक्रवार शाम को 2 लाख देने थे। उक्त पैसे लेने के लिए नैन अपने साथी दीपक के साथ ससोली रोड पर पहुंचा था।

वहां पर विजीलैंस की टीम ने रेड कर उन्हें रंगे हाथों दबोच लिया। सफाई ठेकेदार जिंदल कुमार ने बताया कि सफाई के ऑनलाइन टैंडर होने थे। चीफ  सैनीटरी इंस्पैक्टर अनिल नैने ने टैंडर दिलाने के लिए 3 लाख रुपए मांगे थे और कहा था कि अगर पैसे नहीं देंगे तो ऑब्जैक्शन लगवाकर उनकी बिड कैंसिल करवा दी जाएगी। इस पर उन्होंने 1 लाख रुपए उसे पहले दे दिए थे तथा अब वह और पैसे मांग रहा था। 

शुक्रवार को अनिल नैन ने 2 लाख रुपए लेने के लिए ससोली रोड पर बुलाया था। उन्होंने इसकी शिकायत विजीलैंस को की। स्टेट विजीलैंस के डी.एस.पी. ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम ने अनिल नैन और उसके साथी दीपक को रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया। डी.एस.पी. ओम प्रकाश का कहना है कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। जरूरत पड़ी तो शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके। उधर चीफ  सैनीटरी इंस्पैक्टर अनिल का कहना है कि उन्हें गलत फं साया गया है। उन्होंने किसी से कोई रिश्वत नहीं मांगी व सभी आरोप झूठे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static