तोपखाना गोलीकांड : धर्मेंद्र उर्फ रिंकू को 45 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 09:39 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : कैंट के महेश नगर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मेंद्र उर्फ रिंकू को 45 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी को सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा। महेश नगर थाना एस.एच.ओ. सतीश ने बताया कि तोपखाना गोलीकांड में गिरफ्तार किए अमन उर्फ गप्पू के रिमांड के दौरान उसने धर्मेंद्र उर्फ रिंकू पर जिंदा कारतूस होने बारे बताया था। सी.आई.ए. स्टाफ ने इस बारे में महेश नगर थाना पुलिस को बताया। 

महेश नगर थाना पुलिस ने विश्वकर्मा नगर के रहने वाले धर्मेंद्र उर्फ रिंकू को 45 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र उर्फ रिंकू पर पहले भी 2 मामले दर्ज हैं जिसमें एक मुकद्दमा वर्ष 2013 में मर्डर और एक अन्य मुकद्दमा आम्र्स एक्ट का दर्ज है। बता दें कि तोपखाना गोलीकांड के मामले में पुलिस ने अभी तक चिड़ीमार मोहल्ले के रहने वाले पंडित उर्फ शम्मी को गिरफ्तार कर रखा है। इसके बाद पुलिस ने गप्पू को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया। 

दोनों आरोपियों की रिमांड अवधि वीरवार को पूरी हो जाएगी। सी.आई.ए. स्टाफ ने रिमांड के दौरान गप्पू से पूछताछ की तो सामने आया था कि महेश नगर थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र उर्फ रिंकू के पास जिंदा कारतूस हैं। सी.आई.ए. स्टाफ ने महेश नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी तो महेश नगर थाने के एस.एच.ओ. सतीश कुमार ने टीम बनाकर विश्वकर्मा नगर में छापेमारी करने के लिए भेजी। छापेमारी के दौरान जब पुलिस ने धर्मेंद्र उर्फ रिंकू को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उससे 45 जिंदा कारतूस बरामद हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static