थर्मल स्क्रीनिंग करने पहुंची आशा वर्कर को मिली जान से मारने की धमकी, चार के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 09:21 PM (IST)

पानीपत (सचिन ): देश व प्रदेश में कोरोना महामारी अपने चरम पर है। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग दिन रात लोगों की जांच व उनके इलाज में जुटा है। पानीपत में स्वास्थ्य विभाग ने आशा वर्करों को लोगों के घर घर जाकर लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग का जिम्मा सौंपा है, जिसके चलते आशा वर्कर्स लगातार गांव-गांव में जाकर लोगों की जांच कर रही हैं। लेकिन अब उन आशा वर्कर्स को भी धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

दरअसल मामला गांव जोरासी खास का है, जहां पॉजिटिव पाए गए मरीज के परिजनों ने आशा वर्कर को ही धमकी देना शुरू कर दिया। आशा वर्कर ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए मरीज के परिजनों ने उनके घर आकर उनसे अभद्रता की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आशा वर्कर्स का कहना था कि अब उन्हें खतरा महसूस होने लगा है। वहीं आशा वर्कर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की शिकायत समालखा थाने में की गई, जहां पुलिस ने आशा वर्कर की शिकायत पर गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जाँच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि आशा वर्कर की शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी समेत चार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उचित कार्रवाई भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static