20 के बाद पत्ते खोलेंगे अशोक तंवर, ऐलनाबाद की जनता से विचार विमर्श के बाद समर्थन का लेंगे फैसला

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 08:21 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व सांसद और अपना भारत मोर्चा के अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने भी मोर्चा संभाल लिया है। अशोक तंवर ने आज सिरसा में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में वे 20 अक्टूबर को फील्ड में उतरेंगे और लोगों से विचार विमर्श करेंगे। उन्होंने साफ़ किया है कि वे न तो भाजपा को समर्थन करेंगे और न ही कांग्रेस को। तंवर ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता जिस उम्मीदवार का साथ देगी वे भी अपने मोर्चे के सदस्यों सहित उसी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। 

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश के ज्वलंत मुद्दे हैं, चाहे वह किसानों की लड़ाई का मामला हो या महंगाई की बात हो। उसके साथ अब ऐलनाबाद के उपचुनाव भी हैं। इस समय प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। इन तमाम मुद्दों को लेकर सभी साथियों के साथ बातचीत की गई है और फीडबैक भी लिया गया है कि आगे उनके द्वारा क्या भूमिका हो। उन्होंने कहा कि निर्णय लिया गया है कि ऐलनाबाद के तमाम गांवों में जाकर सभी साथी ग्रामीणों से चर्चा की करेंगे। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश को अच्छी सोच के लीडर की जरूरत है।

वहीं लखीमपुर खीरी सहित अन्य जगहों पर हुई घटनाओं को लेकर डॉ अशोक तंवर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है यह घटना लगातार बढ़ रही है। इन तमाम मुद्दों के खिलाफ निष्पक्ष रुप से कोई खड़ा दिखाई नहीं दे रहा है, इसलिए अपना भारत मोर्चा सहित अन्य लोगों को भी आगे आना होगा और आवाज उठानी होगी। इसके साथ ऐलनाबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार को पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल के समर्थन देने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस की बात तो हाथी के दांत दिखाने के कुछ और और खाने के कुछ और वाली बात है। 

उन्होंने कहा कि आने वाली 20 तारीख के बाद वह फील्ड में उतरेंगे। लोगों के बीच में जाकर देखेंगे कि ऐलनाबाद की जनता किसके साथ है और जो जनता की राय होगी उसी को अपना भारत मोर्चा का समर्थन मिलेगा। गोपाल कांडा को समर्थन देने की बात पर अशोक तंवर ने कहा कि वह आज भी बीजेपी के खिलाफ हैं। पिछले लगभग 6 सालों से इन्हीं के खिलाफ उन्होंने लड़ाई लड़ी है।   
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static