आसिफ हत्याकांड: पुलिस की कार्यवाही को लेकर हो सकता है बड़ा बवाल

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 05:55 PM (IST)

सोहना (सतीश कुमार): नूंह के खेड़ा खलीलपुर में हुए आसिफ मर्डर मामले के बाद पुलिस की कार्यवाही को लेकर इलाके के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर दिख रहा है। जिसे लेकर पलवल, नूंह, गुरुग्राम, फरीदाबाद व रेवाड़ी जिला के मौजिज लोगों की एक बैठक सोहना के दमदमा गांव की झील पर आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से सोहना के पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, मौजूदा विधायक कंवर संजय सिंह, जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंतराम तंवर के अलावा काफी गांवो के सरपंच व मौजिज लोगों ने हिस्सा लिया।

 PunjabKesari, haryana

यह बैठक करीब 6 घंटे तक चली, जिसमे सभी मौजिज लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक की समाप्ति के बाद जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंतराम तंवर ने कहा पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है। वहीं गांव में घरों के अंदर जाकर कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा तोड़ फोड़ की जा रही है, समान को उठा कर लाया जा रहा है जोकि गलत है। उन्होंने कहा कि इसी को लेकर रविवार को सोहना में एक बड़ी महापंचायत करने का निर्णय लिया गया है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं सोहना विधायक कंवर संजय सिंह ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार में सभी को न्याय मिलता है, इसलिए प्रदेश मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें इस मामले के बारे में अवगत कराया जाएगा। उधर, गुर्जर समाज के स्थानीय नेता सतबीर पहलवान ने बताया कि पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों को मामले में फंसाया जा रहा है, इस अत्याचार को समाज के लोग बिल्कुल भी सहन नही करेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static