बेखौफ बदमाशों ने फिर लूट लिया एक और एटीएम, पुलिस खाक छानने में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 03:21 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): आए दिन में प्रदेश के किसी न किसी शहर में एटीएम लूटे जाने की घटना सामने आ ही जाती है। एटीएम लूट के मामलों में साईबर सिटी गुरुग्राम पहले ही स्थान पर रहा है। बीते दिन बेखौफ बदमाशों ने एक और एटीएम लूट की घटना को अंजाम दे डाला। जिसके बाद पुलिस खाक छानने में ही जुटी हुई है। घटना बादशाह बस स्टैंड के पास की है, जहां सोमवार की रात केनरा बैंक का एटीएम लूटा गया। एटीएम से करीब सवाल लाख रूपये की लूटे बताए जा रहे हैं। वहीं लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं, साईबर सिटी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं। बिना किसी डर के बदमाश इस तरह की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते है और बाद में पुलिस खाक छानती रहती है। केनरा बैंक ब्रांच मैनेजर के मुताबिक सोमवार को उन्होंने प्रतिदिन की तरह एटीएम में ताला लगवाया था। मंगलवार जब वो बैंक पहुंचे तो एटीएम का ताला टूटा हुआ पाया और उसमें रखा सारा पैसा गायब था।

PunjabKesari, Haryana

मैनेजर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। एटीएम में लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि करीब 10 बजे बदमाश एटीएम में दाखिल हुए और गैस कटर से मशीन काटकर उसमें रखा सारा पैसा लेकर फरार हो गए।

ब्रांच मैनेजर ने बताया कि एटीएम में करीब एक लाख 30 हजार रुपए मौजूद थे। वहीं पुलिस भी बदमाशों के पकडऩे के चक्रव्यू बना रही है। बता दें कि बादशाहपुर में ये कोई पहली वारदात नहीं जब किसी एटीएम मशीन को लूटा गया हो, बल्कि ऐसी घटनाएं कई बार यहा देखने को मिलती रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static