दिल दहला देगा मां का यह अत्याचार, दो बच्चों को दी दर्द भरी शर्मनाक सजा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 08:01 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): इस धरती पर कोई भी प्राणी अगर मां के किरदार में है तो वह अपने संतानों को हर दुख से बचाता है। मां एक ऐसा किरदार है जो अपने बच्चे को सुखी रखने के लिए खुद दुनिया भर की मुसीबतें झेल लेता है। लेकिन आज के इस कलयुगी इंसान के जमाने में मां का यह किरदार भी कलंकित होने लगा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपने दो मासूम बच्चों के साथ ऐसा हीन बर्ताव और पिटाई की है, जिसे देख कोई भी विचलित हो उठेगा कि क्या कोई मां ऐसा भी कर सकता है। मां की ममता पर काला दाग लगा देने वाला यह मामला हरियाणा के जिला फरीदाबाद से आया है।

देखें वीडियो-



बताया जा रहा है कि यह वीडियो फरीदाबाद के सारन इलाके का है, जहां बच्चों से दूध बिखर जाने पर बच्चों की मां ने क्रूरता दिखाते हुए बच्चों को बुरी तरह पीटा और उसके बाद बच्चों की कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। इस वीडियो को बच्चों की मां ने ही बनाया है और उसी की असावधानी से यह वीडियो वायरल हो गया। जब यह वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले की पड़ताल की। बच्चों से पूछताछ के बाद घटन की पुष्टि हुई, इसके बाद फरीदाबाद के सारन थाने में मां के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। 

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े लोगों का कहना है कि इस मामले में जैसा भी कोर्ट का आदेश होगा उसी मुताबिक बच्चों की कस्टडी दी जाएगी। वहीं पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर वह जवाहर कॉलोनी के उस मकान पर पहुंचे जहां बच्चों के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static