प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे भाजपा नेता पर हमला, सगे भाई सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 09:35 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिले में राजनीतिक घमासान का दौर जारी है। अभी तक बयानबाजी एवं आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा था वहीं आज एक भाजपा नेता पर हमला किया गया। वहीं उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घायल ने इस मामले में भाजपाईयों पर ही आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने घायल के सगे भाई सहित चार लोगों को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। घायल अहीर कॉलेज विवाद को लेकर मीडिया से प्रेस कांफ्र्रेंस करने के लिए गुरुग्राम से रेवाड़ी मीडिया सेंटर पहुंचा था वहीं उस पर हमला हुआ। घटना स्थल से मात्र पचास मीटर दूरी पर जिले के आला अधिकारियों के ऑफिस हैं बावजूद पुलिस काफी देरी से मौके पर पहुंची।


इसको लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर फिर शुरू हो गया। गुरुग्राम निवासी संपूर्णानंद अहीर कॉलेज जमीन को लेकर चल रहे विवाद मामले में प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे थे। तभी कुछ लोगों ने लाठी, डंडे और रॉड से उन पर हमला कर दिया। बचने के लिए वह अपनी कार में बैठकर जाने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बताया जाता है कि घायल का भाई सुनील मुसेपुर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं और हमले का आरोप उन्हीं पर लगाया गया है।

a घायल के अनुसार उनके भाई, पिता सहित करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला किया। जमीन को लेकर जो विवाद चल रहा है उसमें एक बड़े भाजपा नेता व मंत्री की भूमिका है और उसको  लेकर ही वह प्रेस कांफ्रेंस करना चाहते थे। संभवत : उन्हीं के इशारे पर इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है। घटना पश्चात पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव रेवाड़ी ट्रामा सेंटर पहुंचे और घायल संपूर्णानंद का हालचाल जाना। कैप्टन ने कहा जमीन विवाद के कुछ दस्तावेज संपूर्णानंद के पास थे और वह उसे मीडिया के सामने दिखाना चाहते थे और इसी के चलते भू माफिया और भाजपाईयों ने हमला कर दिया। यह गुंडागर्दी है। मालूम हो कि जब सुनील मुसेपुर को भाजपा की टिकट मिली थी और वह चुनाव लड़ रहे थे उस दौरान उनके भाई संपूर्णानंद ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलकर कई आरोप लगाकर धरना भी दिया था। इस मामले में पुलिस ने घायल के भाई सुनील मूसेपुर और उसके साथी सत्यपाल उर्फ सुखबीर निवासी बिदावस, उसके साथी महेश शर्मा निवासी हरजीपुर और दीपक निवासी बालावास अहीर को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static