महंत पर जानलेवा हमला: हालत गंभीर, आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 01:37 PM (IST)

नारनौंद : मंगलवार की शाम को कोथ कलां के मंहत शुक्राई नाथ पर एक युवक ने तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिससे महंत गंभीर रुप से घायल हो गए। गंभीर हालत को देखते हुए उनको हिसार रैफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। जानकारी के अनुसार गांव कोथ कलां में नाथ सम्प्रदाय का सबसे बड़ा डेरा दादा काला पीर डेरे के महंत शुक्राई नाथ मंगलवार की शाम को अपने डेरे में ही बैठे हुए थे।

डेरे पर ही धूपवती का काम संभालने वाले एक युवक राजबीर उर्फ राजू ने अचानक तेजधार हथियार से महंत के सिर पर वार कर दिया, जिस कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गए। पास ही खड़े अन्य भक्तों और उनके गनमैन ने उनको संभाला व हमला करने वाले युवक राजबीर को वहीं पर दबोच लिया। बताया जाता है कि यह युवक पिछले काफी समय से डेरे में रहकर सेवा करने का काम कर रहा था।

गंभीर रुप से घायल महंत को तुरंत नारनौद के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक इलाज करके उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार रैफर कर दिया।   इस संबंध में मिर्चपुर चौकी प्रभारी बाल किशन ने बताया कि महंत को काफी गंभीर चोंटे लगी है। वहीं हमला करने वाले आरोपी को पकड़ लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static