नशे के खिलाफ आवाज उठाने वाले युवक पर हमला, हड्डियां तोड़ी, गोली मारी, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 11:27 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर की शांति कॉलोनी के रहने वाले मुकेश कुमार पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। मुकेश पर जिन युवकों ने हमला किया है, उनके खिलाफ मुकेश ने पुलिस प्रशासन व सीएम विंडो में नशे को लेकर शिकायत की हुई है। आरोप है कि इन्हीं युवकों ने यमुनानगर सेक्टर 17 में मुकेश को घेर कर उस पर तलवारों, लाठी-डंडों से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसे यमुनानगर के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया।

PunjabKesari, Haryana

युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कई युवक मुकेश को डंडों लाठियों से पीट रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि मुकेश की दोनों टांगों व बाजू की हड्डियां बुरी तरह टूट चुकी हैं। युवक के परिजनों का आरोप है कि मुकेश पर फायरिंग भी की गई। परिजनों का यह भी आरोप है कि इस संबंध में बार-बार पुलिस को सूचित किया गया कि नशा करने वाले युवक उसे धमका रहे हैं, मारने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। अब मुकेश जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

घटना के बाद पुलिस में इस बात को लेकर उलझी रही कि जहां घटना हुई वह इलाका किस  थाने के अंतर्गत आता है। जिसके चलते कई घंटे बीत गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी यहां झगड़ा हो गया है अबे मौके पर पहुंची हैं देखते हैं आगे क्या कार्रवाई करनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static