मर्डर केस में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव के साथ कर्मचारियों पर चलाई गोलियां

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 03:46 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के कलानौर कस्बे के वार्ड 1 में बसाना फाटक के पास सैमाण गांव के रोहित मर्डर  मामले में मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने गई अपराध शाखा की टीम पर फायरिंग और पत्थरबाजी कर दी गई । जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिसकर्मियों को जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

सीआईए टीम रोहतक को सूचना मिली की सैमाण गांव के रोहित हत्या मामले के मुख्य आरोपी विकास उर्फ मटरी व ललित उर्फ टूबी कलानौर में अपने जानकार जगता के ठिकाने पर छुपे हुए है। इस पर सीआईए पुलिस की टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए वार्ड 1 बसाना फाटक के पास पहुंची। जैसे ही पुलिस की गाड़ी गली में पहुंची तो जगता के परिवार वालों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट व धकामुक्की शुरू कर दी। इतने में ही  जगता के लड़कों ने छत पर से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। 

इस दौरान आरोपियों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग भी की गई। हेड कांस्टेबल राकेश कुमार को जगता व उसके लड़के घेर कर मारने लगे और सरकारी असला छिनने की कोशिश की। इसी बीच पुलिसकर्मी अपना बचाव करते हुए गाड़ी में बैठकर वापस आने लगे तो जगता व उसके परिवार वालों ने सरकारी गाड़ी पर पथराव किया। इसका फायदा उठाते हुए मर्डर केस के मुख्य आरोपियों विकास व ललित को जगता के परिवार वालों ने भगा दिया। 

PunjabKesari, haryana

इस घटना के दौरान अपराध शाखा के कई जवानों को काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने जगता व उसके परिवारवालों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व पुलिसकर्मियों को जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। घटना स्थल पर एफएसएल की टीम ने भी पहुंच कर जांच की।

इस बारे डीएसपी गौरखपाल राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 7 नामजद हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। अन्य जो भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि रोहित की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस की टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static