हमलावरों के हौंसले बुलंद, सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या कर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 05:53 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हमलावर सिक्योरिटी गार्ड की हत्या करने के बाद उसका मोबाइल फोन, दुपहिया वाहन और फैक्ट्री के अंदर रखे लैपटॉप चोरी कर ले गए। घटना का पता सुबह के समय चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।

मृतक की पहचान सिददीपुर गांव निवासी तस्वीर सिंह के रूप में हुई है। तस्वीर सिंह 70 साल के थे और एस जी सिक्योरिटी गार्ड कंपनी के माध्यम से आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट ए की फैक्ट्री में नौकरी कर रहे थे। तस्वीर सिंह 10- 12 दिन पहले ही इस फैक्ट्री में नौकरी करने लगे थे। रात के समय में घर से निकले थे और समय पर फैक्टरी पहुंचे थे। सुबह के समय जो फैक्ट्री मालिक फैक्ट्री पहुंचे, तो सिक्योरिटी गार्ड रूम में तस्वीर सिंह का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला। तस्वीर के सिर में गंभीर चोट मारकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

बता दें कि होली के दिन भी एक फैक्ट्री कर्मचारी की दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। लगातार हो रही हत्याओं और चोरी की वारदातों से लगता है कि पुलिस क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static