चाकू की नोक पर दुकानदार से रुपए का बैग छीनने का प्रयास, शोर मचाने पर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 08:35 AM (IST)

जुलाना : मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने शुक्रवार देर सायं चाकू की नोंक पर जुलाना के मेन बाजार में स्थित दुकान के सामने से दुकानदार से रुपए का बैग छीनने का प्रयास किया। दुकानदार ने शोर मचाया तो अन्य दुकानदार भी वहां पहुंच गए। दुकानदारों को देखकर बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। दुकानदार लूट की वारदात से बच गया। यह घटना जुलाना के मेन बाजार में स्थित किरयाण स्टोर की दुकान की है।

जुलाना के पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाली मार्कीट में जुलाना के वार्ड नंबर 11 निवासी अमित शुक्रवार करीब 7-8 बजे अपनी दुकान बंद कर रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग उसके पास आए और बीडय़िों का पुड़ा दुकानदार से मांगा। दुकानदार ने कहा कि वह दुकान बंद कर रहा है, दूसरी दुकान से ले लो। तभी एक बदमाश ने चाकू निकाला और दुकानदार की गर्दन पर रख लिया और दूसरा बदमाश दुकानदार के हाथ में लिए हुए बैग को छीनने लगा। दुकानदार ने शोर मचाया तभी अन्य दुकानदार भी वहां पहुंच गए। तभी लोगों को देखकर बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। दुकानदार अमित ने बताया कि उसका गांव किलाजफरगढ़ है। कुछ वर्षो से वह जुलाना के वार्ड नंबर 11 में रह रहा है और जुलाना के पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाली मार्कीट में दुकान किराए पर लेकर किरायणा की दुकान किए हुए है। देर सायं जब वह दुकान बंद कर रहा था तो तभी 2 बदमाशों ने चाकू दिखाकर उससे रुपए का बैग छीनने का प्रयास किया। बैग में लगभग 10 हजार रुपए थे। दुकानदारों के सहयोग से उसके रुपए लूटने से बच गए।

दुकानदार पहुंचे थाने
शनिवार को दर्जनों दुकानदार जुलाना थाना परिसर में पहुंचे और एस.एच.ओ. समरजीत से मिले। दुकानदारों ने एस.एच.ओ. से सुरक्षा की मांग की। व्यापारी एसोसिएशन के प्रधान रमेश जिंदल, दुकानदार मुरारी, गंगाराम, हरीओम, मन्नू व रोशन ने कहा ने कहा कि चोरों के हौंसल बुलंद है। दुकान के ताले रात को चोर तोड़कर सामान चोरी कर लेते हैं और अब दुकान में पहुंच कर हथियार के बल पर रुपए भी छीनने लगे हैं। एस.एच.ओ. ने कहा कि दुकानदारों को आश्वासन दिया कि बाजार में गश्त बढ़ा दी जाएगी और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static