ऑटो सवार को चाकू मारकर लूटपाट करने के दो आरोपी धरे

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 08:50 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में कंपनी कर्मी को चाकू मारकर लूटपाट करने के मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच ने ऑटो चालक व उसके साथी को गिर तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से ऑटो रिक्शा, एक चाकू व दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी अरुण कुमार हरियाणा के फरीदाबाद स्थित फैंटम हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करता है। वह गौतम बुध नगर में किराए पर रहता है। वह 10 नवंबर को कंपनी के काम से गुडग़ांव आया था। वह ऑटो में बैठकर मॉडर्न डायनेस्टिक सेंटर जवाहर नगर गुडग़ांव में काम करने के लिए जा रहा था। ऑटो में एक अन्य व्यक्ति भी उसके साथ पीछे बैठा था। जब ऑटो लेकर लेजर वैली पार्क के सामने इफको चौक यूटर्न पर पहुंचा तो चालक ने शोच जाने के बहाने ऑटो रोक दिया। इस बीच ऑटो चालक ने अरूण कुमार पर चाकू तान दिया और उससे रुपये मांगने लगा। जब उसने विरोध जताया तो ऑटो चालक ने उसके दाहिने हाथ व छाती पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद दोनों चालक व युवक उससे मोबाइल फोन व नगदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआई दलपत सिंह की टीम ने कार्रवाई करते हुए अतुल कटारिया चौक, गुडग़ांव से गिर तार कर लिया। आरोपियों की पहचान हर्ष कुमार व आकाश के रूप में हुई।

 

एसीपी क्राइम का कहना:

मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static