छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा 'अपनी मौत का जिम्मेवार मैं खुद हुं', और लगा लिया फंदा(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:46 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में स्थित दीन बंधु छोटू राम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। बता दें कि मृतक छात्र अंकित ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के मुरथल में स्थित दीनबंधु छोटू राम विश्वविद्यालय में उस समय सनसनी फैल गई जब बीटेक फोर्थ ईयर के छात्र अंकित ने हॉस्टल नंबर 1 रूम में नंबर 180 में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की मुसल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अंकित के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया जिसमें लिखा था कि वह अपनी मौत का जिम्मेवार खुद है। यह भी कहा कि वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है कृपया करके यह बात उसकी मां को ना बताई जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

PunjabKesari

वहीं इस मामले की जांच कर रहे मुरथल थाना जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मुरथल विश्वविद्यालय में एक छात्र ने जिसका नाम अंकित है उसने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static