रणदीप सुरजेवाला भूले शब्दों की मर्यादा, सरेआम मंच से दी गाली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 05:12 PM (IST)

कैथल (जोगिंद्र):  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला आज अपने दिए एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, एक सम्मेलन में सुरजेवाला मंच से सम्बोधित कर रहे थे तभी अचानक उन्होंने सरेआम गाली दे डाली। इस दौरान वे हरियाणवी भाषा में बात कर रहे थे।



सुरजेवाला मोदी सरकार द्वारा बनाए तीन कृषि कानूनों पर टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर किसान की फसल खराब हो जाए और फिर भी उसे कोई न खरीदे तो किसान एसडीएम या डीसी के पास जाकर शिकायत कर सकते हैं। सुरजेवाला ने कहा कि एसडीएम, डीसी के पद को तो वैसे ही कुछ नहीं समझा जाता।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि एसडीएम डीसी कह देते है हमारी कोई सुनता नहीं जिनकी सरकार है वो ही कुछ करेंगे। इसके बाद वे मंच से ही सबके बीच गाली देकर बात करते है। सूरजेवाला ने कहा कि विधायकों की एसपी-डीसी जैसे अधिकारी बात नहीं मानते। इसी को लेकर उन्होंने तंज कसते अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जब एसडीएम डीसी की कोई नहीं सुनता तो आम जनता की कौन सुनेगा। 

PunjabKesari, haryana

रणदीप सुरजेवाला के अभद्र भाषा प्रयोग करने को लेकर पर कैथल से विधायक लीलाराम ने उन्हेें आड़े हाथ लेते हुए नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला आप मुख्यमंत्री बनने की बात कहते है, लेकिन पहले बोलना सीखें। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं। इसी कारण वो अपनी भड़ास निकाल रहे है। लीलाराम ने कहा कि 8 से 10 दिन के अंदर कांग्रेस बुरी तरह बिखर जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static