निगम अधिकारी के  बिगड़े बोल- ''किसकी हिम्मत है जो पानी उपलब्ध करा दे'', सीएम कर चुके हैं वादा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 05:43 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): लोगों की सुविधा और उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए सरकार ने निगम का गठन कर उसकी कमान अधिकारियों को सौंपी है, लेकिन यही अधिकारी अपने आपको सरकार से भी ऊपर बैठा समझ लेते हैं और फिर जो मन में आता है वो ही बोलते हैं, इसके अलावा जनता की समस्या सुनने की बजाए ढंग से बात भी करना मुनासिब नहीं समझते। ऐसा ही वाकया फरीदाबाद की नगर निगम में देखने को मिला है।

दरअसल, सैनिक कॉलोनी के लोग पानी की समस्या को लेकर नगर निगम की एडिशनल कमिश्नर वैशाली शर्मा से मिलने के उनके कार्यालय पहुंचे थे। लेकिन जब अधिकारी कमरे से बाहर नहीं निकली तो लोग आक्रोशित हो गएञ इसी बीच नगर निगम के एक्सईएन ओपी कदम पहुंचे और उन्होंने अपनी वरिष्ठ महिला अधिकारी वैशाली शर्मा के सामने ही लोगों के कोटा का जवाब देते हुए कहा कि फरीदाबाद में किसकी हिम्मत है जो डिमांड के अनुसार लोगों को पानी सप्लाई करवा दे। 

उक्त अधिकारी की यह बात सुनकर लोग हैरान रह गए। हैरानी की बात यह भी है कि हाल ही में फरीदाबाद दौरे के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एफएमडीए की बैठक ली थी। इस बैठक के बाद उन्होंने बताया था कि जल्द ही फरीदाबाद के लोगों को डिमांड के अनुरूप पानी उपलब्ध कराया जाएगा।

ऐसे में उक्त निगम अधिकारी के बिगड़े बोल कहीं ना कहीं फरीदाबाद नगर निगम की कार्यशैली को बयां कर गए कि किस तरह फरीदाबाद नगर निगम में अधिकारी सरकार की छवि को ना केवल पलीता लगा रहे हैं बल्कि स्वयं को सरकार से ऊपर समझने लगे हैं, क्योंकि यदि ऐसा नहीं होता तो शायद मुख्यमंत्री के अपेक्षित पानी आपूर्ति के बयान के बाद उक्त अधिकारी इस तरह के बिगड़े बोल नहीं बोलते। उक्त अधिकारी के लोगों को टका सा जवाब देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static