बहादुरगढ़ : झाड़ियों में मिले युवक-युवती के जले हुए शव, नहीं हुई पहचान (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 12:52 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक युवक और युवती का जली हुई अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला बहादुरगढ़ के गांव टांडाहेड़ी गांव का है। जहां टांडाहेड़ी से जाखोड़ा गांव जाने वाली सड़क पर खेतों के पास झाड़ियों में दो शव जली हुई अवस्था में मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। गांव के खेतों के पास मिले शवों में से युवक का शव अधजली अवस्था में है। वहीं युवती एक शव पूरी तरह से जल कर कंकाल बन चुका है।

आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या के बाद शवों को जलाया गया है। पुलिस के आला अधिकारियों के साथ साथ फोरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया है। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत भी जुटाए हैं। लेकिन इन शवों की पहचान नहीं हुई है। इस सम्बंध में फिलहाल कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस ने आसपास के गुमशुदा लोगों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। राजधानी दिल्ली के थानों में भी डिटेल खंगाली जा रही है। शवों के अवशेषों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के समय अस्पताल भिजवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या कुछ निकल कर सामने आता है, यह भी देख के वाली बात होगी। 

बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या और शवों को जला कर इनकी पहचान छुपाने के प्रयास किया गया है। कहीं ये कोई ऑनर किलिंग तो नहीं? या फिर इस वारदात के पीछे कुछ और वजह है। इन सभी सवालों के जवाब तो दोनों शवों की पहचान होने और इनके कातिलों की गिरफ्तारी के बाद ही मिल सकेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static