बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े चाकू और गन के बल पर लूट लिया बैंक

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 09:00 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में दिन-प्रतिदिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शुक्रवार को सोनीपत के सबसे व्यस्त जगह मॉडल टाउन में स्थित पीएनबी बैंक की ब्रांच में 8 से 10 लाख की लूट को बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू और गन के बल पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दिनदहाड़े इस वारदात के बाद जहां पीएनबी में मौजूद स्टाफ और ग्राहक सदमे में हैं। 

सोनीपत के मॉडल टाउन स्थित पीएनबी बैंक में उस समय सनसनी फैल गई, जब दो बाइक सवार बदमाश हथियार लेकर बैंक में पहुंचे। एक बदमाश मेन गेट पर खड़ा रहा तो दूसरे बदमाश ने कैशियर की कनपटी पर गन लगाई और कैश लेकर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश बिना नंबरों की लाल कलर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। वहीं यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बैंक में पहुंचे एक आदमी ने बताया कि दो बदमाश थे, एक के हाथ में चाकू था तो दूसरे के हाथ में बंदूक थी। जिसके हाथ में बंदूक थी वह कैशियर के पास जाता है और बोला कि जल्द से जल्द जितना भी कैश है वह उसके बैग में डाल दे।

वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी हंसराज ने बताया कि 8 से 10 लाख रुपए की लूट बताई जा रही है। फिलहाल यह कितनी की है अभी बाद में ही पता चलेगा कि इससे ज्यादा की लूट हुई है या कम की। चारों तरफ नाकेबंदी करवा दी गई है और जल्द से जल्द इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static