25MW, OUTPUT<25MW" का पुरस्कार प्राप्त किया। इस गौरवपूर्ण क्षण में बीबीएमबी" />25MW, OUTPUT<25MW" का पुरस्कार प्राप्त किया। इस गौरवपूर्ण क्षण में बीबीएमबी" />25MW, OUTPUT<25MW" का पुरस्कार प्राप्त किया। इस गौरवपूर्ण क्षण में बीबीएमबी" />

बीबीएमबी को मिला ‘सर्वश्रेष्ठ हाइड्रो पावर जेनरेटर’ अवार्ड

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 12:55 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी):  भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड को बेलगाम, कर्नाटक में आयोजित आईपीपीएआई पावर अवार्ड्स समारोह 2022 में "सर्वश्रेष्ठ हाइड्रो पावर जेनरेटर- OUTPUT>25MW, OUTPUT<25MW" का पुरस्कार प्राप्त किया। इस गौरवपूर्ण क्षण में बीबीएमबी के अध्यक्ष श् संजय श्रीवास्तव ने अधिकारियों/कर्मचारियों के निरंतर और समर्पित प्रयासों की सराहना की और बीबीएमबी के दोनों बिजली और सिंचाई विंगों को बधाई दी।

बीबीएमबी के संयुक्त सचिव/जन सम्पर्क राहुल कांसल ने बताया कि ईज़ी. एस.एस. डडवाल, मुख्य अभियंता/उत्पादन, बीबीएमबी नंगल ने बीबीएमबी की ओर से यह पुरस्कार प्राप्त किया। बीबीएमबी के सदस्य-विद्युत श्री हरमिंदर सिंह चुघ ने कहा कि बीबीएमबी हमेशा से ही पर्यावरण के अनुकूल रहा है और इसे शुद्ध शून्य उत्सर्जन (net zero emissions) के तहत यह पुरस्कार मिला है। इंडिपेंडेंट पावर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (आईपीपीएआई) पावर अवार्ड्स समारोह वार्षिक प्रमुख पहल "22वें रेगुलेटर्स एंड पॉलिसीमेकर्स रिट्रीट" का हिस्सा है, जो भारतीय बिजली क्षेत्र के भविष्य के लिए विचारोत्तेजक चर्चाओं और सिफारिशों के निर्माण के लिए एक मंच है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static