घूमने गए व्यक्ति की तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, 1 सप्ताह पहले हुई थी कहासुनी

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 12:34 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव शहजादपुर में रात को स्कूल के ग्राउंड में घूमने गए व्यक्ति की तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप गांव के ही पिता-पुत्र समेत तीन हमलावरों पर लगा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात एक सप्ताह पहले हुई कहासुनी की रंजिश में की गई बताई गई है।

बता दें कि शहजादपुर का रहने वाला दीपक शर्मा बुधवार रात को स्कूल के ग्राउंड में घूमने गया था। आरोप है कि इसी दौरान उसे गांव के सुरेंद्र व उसके बेटे धमू व एक अन्य ने पकड़ लिया। सुरेंद्र व एक अन्य ने लाठी डंडों व धमू ने तेजधार हथियार से वार कर दीपक शर्मा को घायल कर दिया। इसी बीच दीपक के भाई संदीप ने जब अपने भाई की आवाज सुनाई दी तो वह ग्राउंड में पहुंचा। उसने देखा कि हमलावर उसके भाई को मार रहे थे। उसके शोर करने पर आरोपी अपनी बाइक को मौके पर छोडक़र फरार हो गए। अमरदीप ने अपने भाई को घायल अवस्था में सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने अमरदीप के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं इस वारदात की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि कल देर रात गांव शहजादपुर में एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी। मृतक दीपक को गांव के ग्राउंड पर सुरेंद्र नाम के शख्स, उसके बेटे धमू व उसके एक अन्य साथी ने मौत के घाट उतारने की शिकायत मिली है, सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इनकी 1 सप्ताह पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static