पिटाई से आहत होकर व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 03:12 PM (IST)

राई : गांव पलड़ा में एक व्यक्ति दूसरे युवक द्वारा की गई पिटाई से इतना आहत हुआ कि उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने व्यक्ति की पत्नी के बयान पर एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव पलड़ा निवासी मंजू ने शिकायत में बताया कि उसका पति सुरेश (38) ट्रक चालक था। सोमवार को गांव के युवक मनोज के साथ किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। मंजू ने बताया कि मनोज ने उसके पति से पहले अपने घर के आगे और फिर उनके घर के सामने आकर मारपीट की, उन्होंने उसे छुड़वाया। देर रात मनोज अपने 10-12 अन्य साथियों के साथ उनके घर में घुस आया और उसके पति से मारपीट की। उन्होंने मुश्किल से अपने पति को बचाया। उसके पति को मारने की धमकी दी गई। उसके बाद हमलावर वहां से चले गए। रात करीब डेढ़ बजे जब उसकी सास उसके पति के कमरे में गई तो उसे सुरेश फंदे पर लटका मिला। उसके बाद उसके पति को फंदे से उतारा गया। 

मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर मनोज व उसके दोस्तों के खिलाफ  आत्महत्या को विवश करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static