प्रदेश में बढ़ते अपराधों के बीच भिवानी पुलिस का बेहतरीन कार्य

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 05:04 PM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी पुलिस के लिए 2019 साल बेहतरीन साबित हुआ है। पुलिस ने वर्ष 2019 में कई अनसुलझी वारदातों की गुत्थी सुलझाई है। इसके साथ कई वांछित अपराधी भी भिवानी पुलिस ने पकड़े। जिससे अपराधिक वारदातों में काफी कमी आई। 

प्रदेश के सबसे युवा पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया के नेतृत्व में पुलिस ने एक के बाद एक करके अति वांछित अपराधियों को पकड़ा। वहीं कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भी प्रयास किए गए। आंकड़ों की हकीकत पर गौर फरमाया जाए तो इस साल सड़क दुर्घटनाओं में 7 फीसदी और चोरी के मामलों में 10 फीसदी कमी आई। 

PunjabKesari, haryana

भिवानी पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया के अनुसार लोगों के सहयोग पर पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की कर्तव्य परायणता के चलते इस साल जन भावनाओं पर खरा उतरते हुए अपराधिक वारदातों में कमी लाने का काम किया,  हालांकि महिला विरुद्ध अपराधों के मामलों में उन्होंने खुद माना कि कमी नहीं हुई है, क्योंकि जो भी मामला संज्ञान में आया तबरित केस दर्ज किया गया व कार्रवाई अमल में लाई गई। 

ऐसे में आंकड़ों के हिसाब से तो कमी नहीं आई, लेकिन कार्रवाई जरूर हुई है। कुछ मोस्ट वांटेड बदमाश भी पुलिस ने दबोचे। पुलिस ने तोशाम के केनरा बैंक में बंदूक की नोक पर हुई लूट की वारदात को भी चंद घंटों में सुनकर अपनी कार्यकुशलता का परिचय दिया इसके अलावा पुलिस ने इस साल अन्य कई पुरानी बड़ी छोटी वारदातें सुलझाई। पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static