चौथी बार टिकट कटने से नाराज हुए भरत बेनीवाल, कांग्रेस के लिए भारी पड़ सकती है नाराजगी

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 07:24 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र): ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस ने भाजपा से कांग्रेस में आए पवन बेनीवाल को दी है, जिससे उनके पूर्व प्रत्याशी रह चुके भरत बेनीवाल नाराज हो गए हैं। भरत को टिकट न मिलने से उनके समर्थक मायूस नजर आए, वहीं भरत बेनीवाल ने आज पवन के नामांकन में न पहुंचकर अपनी नाराजगी का नमूना भी दिखा दिया है। बताया यह भी जा रहा है कि भरत ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा को भी मुलाकात करने से इंकार कर दिया। 

ऐलनाबाद विधासभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर तीन बार चुनाव लड़ चुके भरत सिंह बेनीवाल टिकट न मिलने पर खासा नाराज हो गए हैं। उन्होंने पंजाब केसरी को बताया कि वे किसी भी प्रकार की बात कहकर अपनी आगामी रणनीति के पत्ते नहीं खोलेंगे। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह 9 बजे उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है, जिसके बाद आगामी रणनीति के लिए फैसला लिया जाएगा।

अगर इस प्रकार भरत सिंह कांग्रेस से नाराज रहते हैं तो निश्चित रूप से आगामी चुनाव के समीकरण बदल सकते हैं। अब भरत सिंह बेनीवाल क्या फैसला लेते हैं, यह तो कल ही पता चलेगा लेकिन इतना जरूर है कि भरत सिंह बेनीवाल का फैसला ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव के परिणाम समीकरण जरूर बदल सकता है।

ऐलनाबाद उपचुनाव के अंतिम दिन आज कांग्रेस के उम्मीदवार पवन बेनीवाल ने अपना नामांकन भरा, लेकिन इस नामांकन से कांग्रेस नेता भरत सिंह बेनीवाल ने दूरी बनाए रखी। भरत सिंह बेनीवाल ने भी कांग्रेस से टिकट की दावेदारी की थी लेकिन हाईकमान की तरफ से टिकट पवन बेनीवाल को दी गई, जिससे भरत सिंह नाराज हो गए हैं। 

भरत सिंह बेनीवाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मेरी चौथी बार टिकट कटी गई है जिससे उनके समर्थक निराश हैं। भरत सिंह ने कहा कि इस चुनाव में पवन बेनीवाल को कौन वोट देगा। पवन ने पहले इनेलो और भाजपा में रह कर लोगों पर जुल्म किए, मेरे कहने से इन्हें कौन वोट देगा। भरत सिंह ने सैलजा से साफ कह दिया है कि वे चुनाव प्रचार में जाने से पहले अपने समर्थकों और परिवार से बात करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static