भूपेंद्र हुड्डा ने घेरी खट्टर सरकार, बोले- हरियाणा अपराध एवं बेरोजगारी के मामले में नंबर वन

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 02:09 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा को अपराध एवं बेरोजगारी में नंबर एक प्रदेश बताते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है। अपराधी बेखौफ हो चुके है और व्यापारियों को खौफ के बीच अपना कारोबार करना पड़ रहा है। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की स्थिति गंभीर हो गई है तथा आर्थिक बेरोजगारी कानून व्यवस्था फेल हो गई है। हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक बेमौसमी बरसात रबी और खरीफ फसल की गिरदावरी भी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि 550 करोड़ का असेसमेंट किसान के लिए किया, लेकिन एक पैसे का भुगतान नहीं हुआ है। अभी तक रबी की बिजाई भी नहीं हुई तथा बेरोजगारी में हरियाणा को नंबर बताया है। 

उन्होंने बताया कि सीएमआई की रिपोर्ट के मुताबिक सीएम का ब्यान आया कि सीएमआई प्राईवेट कंपनी है। सीएमआई रिपोर्ट पर यूपी सरकार ढिंढौरा पीटती है और हरियाणा सरकार मानती नहीं है। बेरोजगारी तेजी से बढ रही है। फरीदाबाद इंडस्ट्री बंद हो रही है। सरकार सभी फैसले जनविरोधी ले रही है तथा बुढापा पैंशन काटी जा रही है। अपनी मांगों के लिए आंगनबाडी वर्कर विधायकों का घेराव कर रहे हैं, लेकिन तब भी सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। 75 प्रतिशत आरक्षण के नाम पर धोखा किया जा रहा है।  

वहीं हुड्डा ने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि खाली पद भरे नहीं जा रहे है तथा अधिकारी घोटाले कर रहे हैं। हरियाणा हैल्थ के मामले में नंबर वन से 11वें नंबर पर पहुंचा। बसों की संख्या काफी कम है तथा सडकें प्रदेश की टूटी हुई हैं। कोरोना पीरियड में आक्सीजन कमी से डेथ हुई थी तथा हाईपावर कमेटी बनाने की बात कही पर कमेटी नहीं बनी। माईनिंग में हजारों करोड़ का घोटाला हो रहा है। पंचायत चुनाव करवाने की नीयत सरकार की नहीं है। लोग बीजेपी को गांवों में नहीं पहुंचने देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static