गुरुग्राम: करोड़ों की चोरी के मामले में IPS धीरज सेतिया को बड़ी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 05:27 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरूग्राम में हुई करोड़ों की चोरी के मामले में गुरुग्राम के खेड़की दौला थाने में दर्ज एफआइआर में आईपीएस धीरज सेतिया को बड़ी राहत मिली है। पंजाब- हरियाणा हाईकोर्ट ने IPS धीरज सेतिया को अंतरिम जमानत दे दी है।

दरअसल बीते साल अगस्त में एक सोसाइटी के दो फ्लाइट पर लगभग 30 करोड़ की चोरी का मामला सामने आया था। छानबीन में सामने आया कि चोरी का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास लगरपुरिया है। चोरी के बाद पैसे दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच में तैनात एएसआई विकास के पास पहुंच गए थे। कुछ राशि दिल्ली के द्वारका इलाके के एक फ्लैट में भी पहुंचाई गई थी, जिस पर गुरुग्राम पुलिस ने एएसआई, गुरुग्राम के दो नामी डॉक्टर समेत 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

डॉक्टर के बयान पर सेतिया पर दर्ज हुआ था मामला
इसी दौरान IPS धीरज सेतिया के पास गुरुग्राम पुलिस उपायुक्त (क्राइम) की अतिरिक्त जिम्मेदारी थी। गिरफ्तार डॉक्टर के बयान के आधार पर सेतिया का नाम FIR में शामिल किया गया था। एसटीएफ लगातार IPS धीरज सेतिया को गिरफ्तार करने में जुटी थी। जिस पर गुरुग्राम जिला अदालत ने आईपीएस धीरज सेतिया को भगोड़ा भी घोषित कर दिया था। इसी के खिलाफ सेतिया ने हाईकोर्ट की शरण ली और याचिका में आरोप लगाया गया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है जिसके बाद कोर्ट ने आईपीएस सेतिया को अंतरिम जमानत दी है।

एसटीएफ ने की 6 करोड रुपए की बरामदगी
इस पूरे मामले में अब तक एसटीएफ 6 करोड रुपए की बरामदगी कर चुकी है। साथ ही गैंगस्टर विकास लगरपुरिया और चेतन मान उर्फ बॉक्सर को गिरफ्तार करने में जुटी है। देखने होगा कि क्या आईपीएल धीरज सेतिया एसटीएफ की जांच में शामिल होंगे या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static