सुंदर हत्याकांड में बड़ा खुलासा: मात्र 2 हजार छीनने के लिए सिर में ईंट मारकर की थी हत्या

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 10:33 AM (IST)

पानीपत (संजीव): करीब 11 दिन पहले गांव नवादा आर में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए सी.आई.ए.-2 की टीम ने 2 आरोपियों को अनाज मंडी क्षेत्र में वेयरहाऊस के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। शुरूआती पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपियों ने पैसे छीनने के लिए सुंदर के सिर में ईंट मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। गहनता से पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सी.आई.ए.-टू के प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि कृष्ण निवासी नवादा आर ने 29 जनवरी को थाना सनौली में फोन कर सूचना दी की थी कि उसके बड़े भाई सुंदर की हत्या हो गई है जिसका शव गली में पड़ा हुआ है। सूचना पाकर थाना सनौली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पानीपत में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया गया। बाद में पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण ने बताया था कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। गत 28 जनवरी की सायं करीब 5 बजे शीला व श्रवण ने शराब के नशे में उसके साथ कहासुनी करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी थी। 

कृष्ण ने शक जाहिर किया था कि शीला व श्रवण ने उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने कृष्ण की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा 323, 506, 302, 404, 201, 34 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static