25000 के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, पुलिस करवाएगी आरोपी का कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 04:43 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक पुलिस के एसटीएफ स्टाफ ने 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। बदमाश हत्या के मामले में सजायाफ्ता है और यमुनानगर जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस नहीं लौटा था। पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। फिलहाल उसकी स्वास्थ्य विभाग से कोविड-19 की जांच के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

रोहतक जिले के घिलोड गांव का रहने वाला विकास हत्या के मामले में यमुनानगर जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था। जिसे जेल से पैरोल मिली थी, लेकिन वह पैरोल की अवधि समाप्त होने के बाद वापस जेल नहीं गया। जिसके बाद उसे भगोड़ा करार कर देते हुए 25000 का इनाम घोषित कर दिया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास झज्जर जिले में बहादुरगढ़ बेरी रोड पर है, जिस पर एसटीएफ विभाग की टीम ने नाकेबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

विकास काफी समय से जेल से बाहर रहा है और इधर-उधर पुलिस से छिपता हुआ घूम रहा था और जिस तरह से कोरोना संक्रमण का मामला चल रहा है, उसके मद्देनजर कहीं यह बदमाश करोना संक्रमण की चपेट में तो नहीं आया है, इसलिए एसटीएफ विभाग स्वास्थ्य विभाग में ले जाकर सबसे पहले उसका कोविड-19 टेस्ट कराएगी और उसके बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static