अमेजन के वेयर हाउस में 99 लाख के आईफोन की चोरी के मामले में बड़ा खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 01:28 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम स्थित अमेजन के वेयर हाउस में हुई 99 लाख के आईफोन की चोरी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। गुरुग्राम पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो वेयर हाउस के कर्मचारी ही हैं, जिन्होंने लॉकडाउन में मिली चेकिंग से छूट का नाजायज फायदा उठाते हुए 99 लाख रूपये की कीमत के 78 आई फोन उड़ा दिए थे। 

कर्मचारी से शातिर चोर बने इन आरोपियों ने वेयर हाउस से धीरे-धीरे कर आई फोन के 78 मोबाइल चोरी कर उनके खाली डिब्बों को वेयर हाउस में ही फेंक दिया था। फोन चोरी का खुलासा तब हुआ जब रूटीन चेकिंग के दौरान वेयर हाउस में आई फोन के 78 खाली डिब्बे मिले। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए मेवात के रहने वाले अंसार उल हक और नवाब सिंह को चोरी के 38 मोबाइल सहित गिरफ्तार किया, जिनकी कीमत 50 लाख के करीब है।

PunjabKesari, Haryana

पुलिस के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने इस चोरी के बाद अपने खुफिया तंत्र को इन दोनों संदिग्ध चोरों के पीछे लगा दिया था। आरोपियों को जैसे ही एहसास हुआ कि अब ये नहीं पकड़े जाएंगे, वैसे ही इन दोनों ने चोरी के फोन को औने-पौने दाम में बेचने की फिराक में थे। एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि अभी भी 50 लाख कीमत के 40 मोबाइल बरामद करने बाकी हैं। पुलिस का कहना है कि इनके बाकी साथियों की तलाश भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static