डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 12:23 PM (IST)

गुहला/चीका (गोयल) : पटियाला रोड स्थित महावीर दल अस्पताल के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार होने वाला व्यक्ति गांव खराल का बताया है व घायल एक व्यक्ति गुहला सरकारी अस्पताल में दाखिल है, जिसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 

रात के वक्त दोनों व्यक्ति मजदूरी के बाद राइस मिल से बाइक पर अपने घर की तरफ लौट रहे थे तो पटियाला रोड महावीर दल अस्पताल के पास असंतुलित होकर उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। जिससे दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। समाजसेवी नोदी चीका ने घायलों को सरकारी अस्पताल गुहला में भर्ती करवाया गया। डाक्टरों ने एक की गंभीर हालत को दखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। जिसकी पहचान गुरप्रीत के रूप में हुई।

‘एम्बुलैंस में नहीं था तेल’
सड़क दुर्घटना में घायल हुए गुरप्रीत नामक व्यक्ति को समाजसेवी नोदी चीका द्वारा जैसे ही अस्पताल में पहुंचाया गया तो कई घंटे तक वहां कोई भी डाक्टर नहीं आया। वहीं, जब मरीज को चंडीगढ़ पी.जी.आई. ले जाने वाली एम्बुलैंस लेनी चाही तो उसमें भी तेल नहीं होने की बात कही गई।

नोदी ने फिर अस्पताल के एस.एम.ओ. से बातचीत की तो कर्मचारियों ने एस.एम.ओ. को भी यही जवाब दिया कि एम्बुलैंस में इतना कम तेल है कि वह चंडीगढ़ पी.जी.आई. तक नहीं जा सकती। अंत में जब कुछ समाधान नहीं हुआ तो मरीज को पटियाला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा जहां उसने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। वहीं, नोदी ने बताया कि सड़क पर अवैध रूप से छोड़े गए रोड कट हादसों का मुख्य कारण बन रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static