पलवल-होडल नेशनल हाइवे पर ट्रक से टकराई बाईक, 1 की मौत 2 घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 08:19 PM (IST)

होडल(हरिओम): पलवल-होडल नेशनल हाइवे नंबर 19 पर एक बाइक ट्रक से टकरा गई, जिसमें बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक महिला सहित दो गंभीर रूप से घायल भी हो गए। घायलों को होडल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालात की देखते हुए उन्हें नूंह के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार यूपी के मैनपुरी के  गांव चांदपुर निवासी सद्दीक अपनी पत्नी भटूला एवं अपने चचेरे भाई यूनुस खान के साथ दिल्ली संगम विहार से बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहा था। जैसे ही वें होडल राष्ट्रीय राजमार्ग 19 स्थित उझीना ड्रेन के नजदीक पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क डिवाइडर से टकराने के बाद एक ट्रक में जा भिड़ी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई एवं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर काफी लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही होडल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया था।

जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे की सूचना उन्हे फोन पर मिली। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल ले जाएगा, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static