56 ग्राम हैरोइन सहित बाइक चालक गिरफ्तार, पुलिस ने गश्त के दौरान की कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 12:55 PM (IST)

फतेहाबाद (मदान) : पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ  ने गश्त दौरान रतिया मोड़ पुल हिसार बाईपास रोड से एक युवक को लाखों रुपए की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी हिसार जिले के गांव पीरांवाली का रहने वाला है और वह यह हैरोइन मोटरसाइकिल पर लेकर आ रहा था। पूछताछ में आरोपी ने उक्त बरामद हैरोइन में एक महिला सहित 2 लोगों का नाम संलिप्त बताया है जिस पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ  मादक पदार्थ अधिनियम के तहत सिटी थाना में मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ  की टीम ए.एस.आई. रिछपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त दौरान रतिया मोड़ पुल हिसार बाईपास रोड पर मौजूद थी कि हिसार की तरफ  एक मोटरसाइकिल पर युवक आता दिखाई दिया, जिसे सामने आने पर पुलिस ने शक के आधार पर दूर से रुकने का इशारा किया, मगर आरोपी घबराते हुए मोटरसाइकिल वापस मोडऩे की कोशिश करने लगा तो मोटरसाइकिल एकदम बंद हो गया।

पुलिस टीम ने तुरंत मोटरसाइकिल के पास पहुंचकर उसे काबू किया और पूछताछ की। युवक ने पूछताछ दौरान अपनी पहचान बंटू उर्फ  बंटी निवासी गांव पीरांवाली जिला हिसार के रूप में दी। युवक के पास नशीले पदार्थ का शक होने पर जांच की तो इससे 56 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static