बाइक सवार बदमाश पिस्तौल के बल पर गाड़ी छीनकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 03:49 PM (IST)

कालांवाली : कालांवाली-सुखचैन रोड़ पर एक पिस्तौल के बल परल एक ड्राइवर से बाइक सवार युवक पिस्तौल के बल पर इनेवो गाड़ी छीनकर फरार हो गए। चालक की शिकायत पर कालांवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

चालक ज्ञान चंद निवासी दागोवाल जिला मनसा ने बताया कि वह ड्राइवर का कार्य करता है और मंडी कालांवाली में अपने रिश्तेदार के पास रह रहा है। उसने अपनी इनेवो गाड़ी मीरपुर कलां सरदूगढ़ पंजाब के पावर प्लांट में लगा रखी है। इसी के चलते वह रोजाना की तरह पॉवर प्लांट में कार्यरत सीनियर इंजीनियर को लेने के लिए कालांवाली से सुखचैन जा रहा था। इस दौरान वह सुखचैन रोड पर स्थित कालूआना माइनर में नहाकर कपड़े डाल रहा था। इतने में काले रंग की बाइक पर सवार होकर 4 युवक उसके पास आए और उस पर पिस्तौल तानकर गाड़ी की चाबी छीन ली और उसकी सफेद रंग की इनेवो गाड़ी व गाड़ी में पड़ा मोबाइल लेकर फरार हो गए। जिसके बाद वह राहगीर की मदद से सीनियर इंजीनियर के घर पहुंचा औऱ उनको पूरी घटना बताई। जिसके बाद उन्होंने कालांवाली पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही कालांवाली टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली औऱ तुरंते नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। वहीं थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि गाड़ी चालक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामलें की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की ओर से आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज की पड़ताल के अलावा अन्य तरीकों से आरोपियों की तलाश के प्रयास किए जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static